असम के भूतपूर्व मुख्यमंत्री तरुण गाेगाेई की हालत में सुधार नहीं

September 24, 2020 0 By NEWS DESK

नई दिल्ली AIIMS के चिकित्सकाें से सलाह मांगी

गुवाहाटी। असम के भूतपूर्व मुख्यमंत्री तरुण गाेगाेई की हालत में काेई सुधार नहीं हाे रहा है, जिसकाे लेकर असम सरकार की चिंतायें बढ़ रही हैं।

मालूम हाे कि चंद राेज पहले तरुण गाेगाेई काेविड-19 पाॅजीटिव पाये गये थे, जिसके बाद उन्हें गुवाहाटी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया था।

कुछ दिन के इलाज के बाद गाेगाेई काेविड-19 निगेटिव हाे गये, लेकिन इसके बाद भी वह अस्पताल में ही हैं।

भूतपूर्व मुख्यमंत्री तरुण गाेगाेई

असम के स्वास्थ्यमंत्री डा हिमन्त विश्व शर्मा ने पत्रकाराें काे बताया कि सुबह उनके ऑक्सीजन स्तर 82 तक पंहुच गया था, लेकिन अभी उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ है।

उन्हाेंने बताया कि उन्हें श्वास लेने में दिक्कत हाे रही है जिसके चलते अस्पताल के आईसीयू में ऑक्सीजन के सपाेर्ट पर ही रखा गया है।

उनके इलाज में नई दिल्ली एम्स के चिकित्सकाें की भी सलाह ली जा रही है। जरुरत पड़ने पर उन्हें एम्स में भर्ती करने पर विचार किया जा सकता है।

तरुण गाेगाेई

उधर, गाेगाेई की हालत में अपेक्षित सुधार न हाेने के चलते राज्यभर में उनके शुभचिंतक भी चिंतित हैं। उनकी दीर्घायु की कामना करते हुये राज्य के कईं जिलाें में प्रार्थना सभायें भी हाे रही हैं।

उनके सुपुत्र व सांसद गाैरव गाेगाेई, विधायक व भूतपूर्व मंत्री रकीबुल हुसैन ने आज अस्पताल पंहुचकर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली।